One Sided Love Story In Hindi | एक तरफा प्यार हिंदी लव स्टोरी

Ek Tarfa Pyar Ki Kahani

मेरा नाम शिना है (बदला हुआ नाम)। मेरा एक्स बॉय फ्रेंड पागल है। मेरी उम्र 22 साल है। मैं विश्वविद्यालय में स्नातकोत्तर के अंतिम वर्ष में पढ़ रही हूं। 

One sided love story in hindi

मैं शिमला से हूँ और मेरे पिता का ड्राई फ्रूट का व्यवसाय है। मेरा एक भाई है जो विदेश में अच्छी तरह से बसा हुआ है और माँ हाउस वाइफ है। जब मैं बीए फाइनल ईयर में थी , तब मैं अपनी क्लास के एक लड़के से प्यार करने लगी थी । 

हम अक्सर एक-दूसरे से फोन पर बात करते थे और डेट पर जाते थे। 

ऐसे ही हमारी दोस्ती गहरी होती चली गयी और मैं उसे पसंद करने लगी थी लेकिन शायद वो मुझे इतना प्यार  नहीं करता था। ......

शुरू में तो मेरा उससे लगाव बहुत अधिक था लेकिन एक साल बाद मुझे लगा कि  मेरा भरम है........वह उस तरह का लड़का नहीं है जिसकी मुझे तलाश है।


वह बहुत रूखा और घमंडी एक अजीब तरह का इंसान था, किसी तरह हमारी दोस्ती दो साल तक चली। लेकिन उसके बाद मैं उसी कॉलेज में  PGDCA करने वाले सुमित को पसंद करने लगी । 

सुमित एक बहुत अच्छा लड़का था उसमे वो सभी गुण थे जो एक लड़के में लड़की के हिसाब से होने चाहिए | 

वह बहुत देखभाल करने वाला, प्यार करने वाला और मेरे लिए उसके पास हमेशा समय रहता था। .......मेरे प्रति गहरा सम्मान रखता था। 

One sided love story in hindi
ek tarfa pyar ki kahani


जब भी मैंने संजीव (मेरा एक्स बॉय फ्रेंड) की तुलना सुमित से की, तो मैंने हमेशा पाया कि सुमित उससे काफी बेहतर है और मुझे एहसास होने लगा कि मुझे वह लड़का मिल गया है जिसकी मुझे तलाश थी। 

इसके अलावा, संजीव सुमित की तरह हैंडसम नहीं था। 

इसलिए उनके व्यक्तित्व का मुझ पर कुछ ज्यादा ही प्रभाव पड़ा। सुमित भी मुझे मन ही मन पसंद करने लगा था और उसे भी मुझसे अच्छा खासा लगाव होने लगा था |

लेकिन वह मुझे प्रपोज करने के लिए संजीव से डरता था।

one sided love story in hindi
One Sided Love Story In Hindi


एक दिन , मैंने सुमित को फोन किया और खुले तौर पर उससे कहा कि मैं उससे प्यार करती हूँ न की उस संजीव से .......क्योंकि वह उस तरह का लड़का नहीं है जिसकी मुझे हमेशा ज़रूरत थी। 

यह जानकर सुमित बहुत खुश हुआ। अब मैं संजीव से कहना चाहती  थी कि मैं उससे दोस्ती तोड़ना चाहती हूं !!

तो मैं सीधे कॉलेज में संजीव पास गयी और बताया कि मेरे दिल में क्या था , यह सुनते ही संजीव का चेहरा उतर सा गया..........मैं उसके दर्द को फील कर सकती थी !!

मैंने उसकी आँखों में आँसू देखे ...........उसने मुझसे कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। 

उसने कहा कि वह मेरे बिना नहीं रह सकता और मुझे किसी भी कीमत पर नहीं खो सकता। अब मैं फ्लक्स में हूं मैं क्या करूं। 

मैंने सुमित को प्यार करना शुरू कर दिया है लेकिन संजीव मुझे वह सब नहीं करने देता। मुझे नहीं पता कि वह मुझे ब्लैक मेल कर रहा है या यह उसका ..........असली प्यार है जो वह अब अपने प्यार का इजहार कर रहा है। 

 मैं समझ नहीं पा रही हूँ की मुझे क्या करना चाहिए । मैं अंदर ही अंदर टुटा हुआ फील कर रही हूँ ।

इस प्रॉब्लम से निकलने में मेरी मदद करोगे plzz ..................

one sided love story in hindi
One Sided Love Story In HIndi

कृपया लोगों को इस समस्या से बाहर निकलने में मदद करें और मुझे सुझाव दें कि मेरा भविष्य संजीव है या सुमित है ..........मेरे लिए क्या अच्छा होना चाहिए।



one-sided love story in Hindi. One-sided love story. First side love. One-sided love story books. An untold love story in Hindi. Hindi pratilipi prem kahaniya. The pain of one-sided love in Hindi. Pain one sided love shayari in hindi. Boy-sided love. Ek Aur love story. One-sided love in Hindi. Sad one-sided love. The pain of one-sided love in Hindi. A one-sided love story in Hindi. One-sided love story. Pyar ki love story. Love story kahani hindi. Love story ki kahani. Ladkiyon ki love story. One-sided story quotes. One-sided love story. Love story ki kahani. First side love. Ladkiyon ki love story. One-sided story quotes. A one-sided love story in Hindi. One side love quotes in Bengali. Hindi love story free. A true love story in Hindi. One story in Hindi. Pyar wali Kahani. One-sided love in Hindi. Pyar ki love story. One-sided love story. A true love story in Hindi. One story in Hindi. Pyar wali Kahani. One-sided love in Hindi. Love story image Hindi. The one-page story in Hindi. Hindi bf love story. Bf story in Hindi with photo. Pyar ki story. Pyar ki love story. One-sided love story. One story in Hindi. A short love story in Hindi pdf.

Post a Comment

0 Comments