Death Love Story In Hindi - सैड लव स्टोरी

एक लड़का और एक लड़की में गहरी दोस्ती हो जाती है और दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं | घंटो - घंटो तक कॉलिंग पर बाते करते हैं | उन्होंने एक अलग ही दुनिया बसा ली थी मानो उन्हें दुनिया से कुछ लेना देना था ही नहीं वो बस अपनी दुनिया में ही खुश थे |


Death Love Story in Hindi



और जब वे एक-दूसरे से बात कर रहे थे तो ऐसा लगा जैसे दुनिया में कुछ भी गलत नहीं था, वे उन पलों में कभी दुःख का अहसास कर ही नहीं सकते थे।


एक दिन, लड़की ने लड़के को मैसेज किया और उसने कोई जवाब नहीं दिया जो सबसे असामान्य था। उसने फिर कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में, उसने उसे बुलाया लेकिन कोई जवाब नहीं था।


एक पूरा दिन बीत गया और लड़का फोन या टेक्स्ट के जरिए उपलब्ध नहीं था। लड़की को चिंता होने लगी कि कहीं कुछ तो गड़बड़ है।


अब लड़की को लड़के के लिए चिंता सताने लगी थी | इस चिंता में लड़की सो भी नहीं पा रही थी | अब लड़की को लडके की अहमियत का अंदाजा होने लगा की लड़का उसके लिए कितना इम्पोर्टेन्ट है | 


अगली सुबह हालांकि, उसे एक फोन आया। यह लड़का था! वह बहुत खुश हुई और जैसे ही उसने फोन उठाया...


लड़का: अरे!


लड़की: आपकी बात सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई, क्या हुआ?


लड़का: मैं… मैं… व्यस्त था।



[लड़की को पता था की कुछ तो गड़बड़ है लेकिन वो पूछना नहीं चाहती थी |]


[शांति]


लड़का: तुम्हें पता है क्या, हमें इसे रोकना चाहिए। हमें और बात नहीं करनी चाहिए।


लड़की: [चुपचाप स्तब्ध] क्या? क्यों?


लड़का : सॉरी। अलविदा।


[लड़के ने अचानक से कॉल को कट कर दिया। लड़की को इस पर विश्वास नहीं हुआ की लड़के ने कॉल कट क्यों किया , लड़की को ऐसा फील हो रहा था जैसे उसका कोई हिस्सा उससे अलग हो गया है | 


लड़के के साथ बिताये वो पल और प्यार भरी बातें अब उसे अन्दर ही अन्दर खाये जा रही |  


वह रोने लगी, उसके चेहरे से आंसू बहने लगे।


वह खो गई थी और भ्रमित थी।


वह टूटा हुआ, उदास और अकेला महसूस कर रही थी।


वह छत पर खड़ी थी और कूदना चाहती थी।


वह उसके लिए एक था, उसने ऐसा क्यों किया ? "क्यों?!"


लड़की अब अपने आपको खो देना चाहती थी | 


 वह छत से जितनी जोर से चिल्ला सकती थी, चिल्लाई।


Death love story in Hindi


"फिर अचानक उसे ऐसा लगा क्यों न एक बार फिर लड़के से बात की जाये " क्या पता कुछ बदल जाये | 


[उसने अपना नंबर डायल किया]


लड़की: अरे


लड़का: तुमने मुझे किस लिए बुलाया था ?


लड़की: मुझे कुछ कहना है।


लड़का: आगे बढ़ो।


लड़की: मैं बस एक बात कहना चाहती थी...


[उसकी आवाज नहीं निकल पा रही थी। "उसे मेरी कोई परवाह ही नहीं है ," उसने सोचा।]


लड़का: बोलो!


लड़की: क्या तुम ठीक हो?


[शांति]


उसके चेहरे पर फिर से आंसू बह रहे थे। उसने फोन काट दिया, और एक नोट लिखने का फैसला किया और उसे लेकर घर से बाहर भाग गई।


[छह घंटे बीत गए]


[लड़के के कमरे में फोन की घंटी बजती है]


यह लड़कियों की माँ है। वह उसे बताती है कि लड़की उस समय एक कार की चपेट में आ गई जब वह लड़के को देखने जा रही थी और वह अस्पताल में भर्ती है।


लड़का उसे देखने दौड़ा।


वह पहुंचा और उसका नाम लिया, उसने अपनी आँखें खोलीं।


लड़का: प्लीज़ ओके, आई एम सॉरी।


लड़की: तुमने ऐसा क्यों किया?


लड़का: मुझे दिल की बीमारी है और मेरे पास जीने के लिए ज्यादा दिन नहीं हैं। मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचाना चाहता था।



लड़की अपनी आँखें बंद कर लेती है, फिर कभी नहीं उठती।


लड़के को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उसकी वजह से ऐसा हुआ है।


10 मिनट बाद लड़के को दिल का दौरा पड़ता है और दु:ख से उसकी मृत्यु हो जाती है।


Post a Comment

0 Comments